मैंने उसे बताया था कि Psychology में P साइलेंट होता है…और उसने इसे Pyaar में अप्लाई किया ..😂 अब हम अच्छे दोस्त 👫हैं
Related Posts
पत्नी : देखो ना, हमारे पड़ोसी ने 50 inch का LED TV ख़रीदा हैं… आप भी खरीद कर लाइये ना..?? Continue Reading..
इस बात को गांठ में बांध लें गठीला शरीर स्मार्ट व्यक्तिव गोरा रंग आदमी की लम्बाई हैंडसम लुक इन बातों Continue Reading..
अगर नवाजुद्दीन गदर मूवी में तारा सिंह का रोल करे तो* अशरफ अली~ बोलो पाकिस्तान जिंदाबाद नवाज~ पाकिस्तान जिंदाबाद अशरफ~ Continue Reading..
BE, ME, MBA kar k kya karna hai, Aakhir ek din sabko marna hai, Chaar din khushi se kat le Continue Reading..
मेरी मम्मी ने वो बात आजतक नहीं बतायी . . . . . . . . . . जो मुझे Continue Reading..
केजरीवाल के स्विस बैंक के अकाउंट का खुलासा … पर्सनल लाकर में मिले 25 मफलर और 23 cough syrup…!
दो पागल पागलख़ाने से भागने का प्लान बना रहे थे. एक पागल : (दुसरे पागल से) कल सुबह हम चौकीदार Continue Reading..
मुझे शराब की बोतल का स्वभाव पसन्द आता है जो खुद ‘खाली‘ होकर दूसरो को ‘फुल‘ कर देती है! इसी Continue Reading..
