मैंने उसे बताया था कि Psychology में P साइलेंट होता है…और उसने इसे Pyaar में अप्लाई किया ..😂 अब हम अच्छे दोस्त 👫हैं
Related Posts
😂हंसना मना है 😂😂😂 परीक्षा के दिन पिन्टु– मास्टर जी मै अंदर अा जाऊँ मास्टर जी– बाकी सब बच्चे टाइमसे Continue Reading..
भारत ही एकमात्र ऐसा देश है जंहा बच्चे बोर्नविटा से, महिलाए फेअर एण्ड लवली से और पुरुष रजनीगन्धा से कामयाब Continue Reading..
पत्नि मायके से घर आई… पत्नि पति से – सुनो… तुमने पड़ोसन को क्या बोल दिया था… जो वो इतना Continue Reading..
बीवी रात को किचन में पानी पीने गई और वहां एक चुड़ैल को देखकर बहुत घबरा गई.. थोड़ी देर बाद Continue Reading..
वो लड़की जो स्कूल में ठीक से बात भी नहीं करती थी अब 34-36 की उम्र में Facebook पर Friend Continue Reading..
सोनू निगम : सुबह -सुबह मेरी नींद आज़ान से खुलती है पाकिस्तानी : खुशनसीब हो भाई जान , हमारी तो Continue Reading..
उसने पूछा क्या पसंद है तुम्हें ? मैं कितनी देर उसकी सहेली को घूरता रहा
एक CUTE से बच्चे को देखकर एक लड़की ने उसके गाल को चूम लिया… लड़की – I am Sorry… आपके Continue Reading..
