एक व्यक्ति फ्लाइट में अपनी पत्नी के साथ सफर कर रहा था…
*एयर होस्टेस* ने आकर पूछा,
“Sir, would you like to take Tea together” ?
उसने जवाब दिया “Yes” और पत्नी की तरफ मुड़कर बोला…
*”उठ….*
*…उसे बैठने दे”*
Related Posts
Santa: Ladki dekhne gaya . Ladki ka Baap: Beta Sharab pete ho.. . Santa: Sharab to baad me penyge abi Continue Reading..
मुरारी बापू का छत्तीसगढ़ में दोपहर में प्रवचन चल रहा था, बीच में एक अनाउंसमेंट हुआ कि “” बाबू लाल Continue Reading..
आजकल लड़कियों को दिन में 3-4 बार “बेबी कुछ खाया?” पूछने वाला प्यार नहीं बल्कि “बेबी मैं किडनी देता हूँ Continue Reading..
पत्नी:- अजी सुनते हो ? हमारी शादी करवाने वाले पंडित जी का देहांत हो गया 😔😔😔😔😔 पति:- एक ना एक Continue Reading..
Me-प्रिया मैं तुम्हारे बिना नही रह सकता☹ She-पर मैं तो नेहा हूँ Ohh… नेहा मैं तुम्हारे बिना भी नही रह Continue Reading..
लड़कियों की id पर add होने के बाद कुछ लोग.. Thank u ऐसे बोलते है.. जैसे IAS का एग्जाम क्लियर Continue Reading..
एक भयानक डबल मीनिंग पत्नी:- मेरे बाल सफेद होते जा रहे है …. व्हाॅट शुड आय डु ?? पति:- व्हाय Continue Reading..
मैंने एक्टिवा से घर जाते वक्त “रोयल स्टैग”🍷 की एक बोटल खरीदी, और घर पर जाने लगा… अचानक मेरे दिमाग Continue Reading..