पहले शादी में सात फेरे लेते थे , अब चार फेरे लेते हैं , ऐसा क्यों ?
पहले शादी में 7 फेरे लेते थे तब घर में सात अक्षर वाले HUSBAND की चलती थी !
अब शादी में 4 फेरे लेते हैं , क्योंकि घर में चार अक्षर वाली WIFE की चलती है !
Related Posts
कॉल सेंटर: सर एयरटेल से मैं पूजा वैलंटाइन डे पे आपको नया प्लान बताना चाहती हूँ🙂🙂🙂 . . . . Continue Reading..
थोड़ा सा भी रोमांटिक लिख़ने लगो तो लोग समझने लगते है बंदी प्यार में है, 😂 टेलेंट नाम की भी Continue Reading..
आज तो पड़ोसन न हद कर दी । . नु बोली . तेरे Facebook और WhatsApp पे घने friend हैं Continue Reading..
एक बार 10 डाँक्टरोँ ने मिलकर एक बडे हाँथी का आँपरेशन किया… 😊 😳 😳 😂 😂 😂 . . Continue Reading..
अभी पिछत्तीस का कन्फ्यूजन दूर हुआ नहीं, एक नई संख्या और सामने आ गई: “साढ़े तीन लाख पचास हजार” साला Continue Reading..
एक आदमी डॉक्टर के पास गया डॉक्टर: आपको आराम की ज़रूरत है , नींद की गोली दे रहा हूँ , Continue Reading..
वाह रे बीजेपी सरकार एक ने पैसा बंद कर दिया एक ने भैंसा बंद कर दिया
Santa:” Mujhe Kitab Likhne Me.. ek Saal Lag Jata Hai.. . . . . . Banta:” Itni Mehnat Kyo Karte Continue Reading..