जब अमेरिका में लाइट जाती है तो वे पावर ऑफिस में फोन करते हैं।😁
.
जब जापान में लाइट जाती है तो फ्यूज चेक करते हैं।😯😁
.
और जब अपने भारत में लाइट जाती है तो…
?
?
?
सबसे पहले बाहर निकलकर देखते :/
.
सबकी गई है न..😊फिर राहत की सांस लेते हैं
Related Posts
bc ..itni tezi se china apne product nhi banata😇😇😇 . jitni tezi se india ki ladkiya muh bole bhai bna Continue Reading..
एक रिसर्च के मुताबिक- सुदंर लड़कियों को कम अक्ल वाले लड़के पसंद आते हैं , तभी सोचू अभी तक मेरी Continue Reading..
बेटा -: पापा आप इंजिनियर कैसे बने ?? . . पापा-: बेटा, उसके लिये बहूत दिमाग की ज़रूरत पड़ती हैं Continue Reading..
सँता को वोडाफोन मे ओपरेटर की जाँब, मिली!! . मगर सँता को पहले ही दिन बहुत मार पङी, ओर निकाल Continue Reading..
Driver : Kidhar Jana Hai Madam?? . . Girl : Ghar Jana Hai . . Driver : Address??? . . Continue Reading..
पठान की बीवी ड्राइवर के साथ भाग गयी सिंधी – अब क्या करोगे? पठान – करना क्या है अब गाड़ी Continue Reading..
उसने कहा, Photo देख के delete कर देना!” मैंने Photo देख के block कर दिया.
लड़कियों के पास जब कुछ करने को नहीं होता तब वो ? . . मोहल्ले की ट्यूशन वाली मेम बन Continue Reading..